कादंबरी कोवले अभियांत्रिकी पदव्युत्तर पदवी में गोंडवाना विश्वविद्यालय मे प्रथम( University Topper)

✒️ संजय तिवारी चंद्रपूर जिल्हा (Chandrapur प्रतिनिधी)

चंद्रपूर(दि.5 ऑक्टोबर) :- गोंडवाना विश्वविद्यालय गढ़चिरौली के अंतर्गत कादंबरी रमेश कोवले ने ग्रीष्म 2023 में आयोजित तकनीकी विज्ञान प्रवीणता परीक्षा में कंप्यूटर विज्ञान और इंजीनियरिंग में मास्टर डिग्री में प्रथम स्थान प्राप्त किया और बुधवार को गणमान्य व्यक्तियों द्वारा डिग्री प्रदान किए जाने पर उन्हें हर जगह बधाई दी जा रही है। वह घुग्गुस के अमराई वॉर्ड.२ मे दर्गा के पास रहती है,बचपन से ही कादंबरी शिक्षा शेत्र मे टॉपर ही रही है,10th मे ओर B.E CSE मे भी टॉपर रह चुकी है.

2 ऑक्टोबर को गोंडवाना विश्वविद्यालय ने अपना 13वां वार्षिक दीक्षांत समारोह आयोजित किया। इस मौके पर महाराष्ट्र के राज्यपाल सी.पी. राधाकृष्णन, वन मंत्री सुधीर मुनगंटीवार ने कार्यक्रम का उद्घाटन किया. उसके बाद, विश्वविद्यालय की कादंबरी रमेश कोवले को कंप्यूटर विज्ञान और इंजीनियरिंग में मास्टर (एम.ई.) में प्रथम स्थान प्राप्त करने पर कुलपति पी.एस बोकारे ने सम्मानित किया। बोकारे ने उपाधि प्रदान की।

कादंबरी गोंडवाना विश्वविद्यालय के अंतर्गत आने वाले कॉलेज, बल्लारपुर इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी से कंप्यूटर साइंस में मास्टर डिग्री (एमई) कर रही थी। उन्होंने 2023 की गर्मियों में आयोजित कंप्यूटर विज्ञान और इंजीनियरिंग परीक्षा में विश्वविद्यालय में टॉप किया है। इसलिए, उन्हें विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में कुलपति, प्रबंधक द्वारा मास्टर डिग्री से सम्मानित किया गया। उनकी इस सफलता पर उन्हें हर क्षेत्र से बधाईयां मिल रही हैं।