चंद्रपुर जिले में अवैध ड्रग्स बेचने वाले एक व्यक्ति से एम.डी. (मेफोड्रोन) पाउडर के साथ गिरफ्तार 

✒️ संजय तिवारी चंद्रपूर जिल्हा (Chandrapur प्रतिनिधी)

चंद्रपुर(दि .5 सप्टेंबर) :- मुमवका सुदर्शन, पुलिस अधीक्षक, चंद्रपुर, रीना जनबंधु, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, चंद्रपुर के मार्गदर्शन में, चंद्रपुर पुलिस की ओर से अवैध नशीली दवाओं और शराब विक्रेताओं के खिलाफ धरपकड़ अभियान जारी है। इसी अभियान के तहत चंद्रपुर के पुलिस अधीक्षक मुमक्का सुदर्शन ने स्थानीय अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक महेश कोंडावर के नेतृत्व में स्थानीय अपराध शाखा की एक टीम का गठन किया है और उक्त टीम के माध्यम से कार्रवाई की जा रही है 

आज दिनांक 05/09/2024 को प्रातः 11.00 बजे। स्थानीय अपराध शाखा की टीम को गोपनीय सूचना मिली कि इसाम ने अपना नाम मोहम्मद अहमद सिद्दकी अंसारी निवासी बताया है। हनुमान मंदिर के पास, तुकुम तालो 9 चंद्रपुर हा एम.डी. (मेफोड्रोन) पाउडर बिक्री के लिए चंद्रपुर में वरोरा नाका पुलिया के पास आएगा।

सूचना के आधार पर स्थानीय अपराध शाखा की एक टीम को रवाना किया गया और सूचना मिलते ही इसाम वरोरा नाका पुलिया के नीचे बैठा था, सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल के साथ छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया. तलाशी ली गई तो उसके पास से 6.470 ग्राम एमडी मिली। (मेफोड्रोन) पाउडर की कीमत 19,410/- रुपये है और उक्त एमडी पाउडर को शरीर में लेने के लिए आवश्यक इंजेक्शन सिरिन की कीमत 100/- रुपये है। 19,510/- कुल रु. मामले की जानकारी मिलते ही उक्त इस्मा के विरुद्ध धारा 8(सी), 21(बी), एन.डी.पी.एस. रामनगर थाने में मामला दर्ज किया गया.

उक्त कार्रवाई पुलिस अधीक्षक, चंद्रपुर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, चंद्रपुर के मार्गदर्शन में स्थानीय अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक महेश कोंडावार के नेतृत्व में की गई. विनोद भुरले, पौपानी. मधुकर समलवार, नेपोअम. संतोष येलपुलवार, पोशी. किशोर वकाटे, गोपीनाथ नरोटे, अमोल सावे, शशांक बादामवार, मिलिंद टेकाम, उमेश रोडे, वैभव पट्टीवार ने स्थगुशा चंद्रपुर द्वारा किया गया है।