स्टार प्रचारक इमरान प्रतापगढ़ी लोकसभा प्रत्याशी प्रतिभा धानोरकर के प्रचारार्थ चंद्रपूर में

🔸न्यू इंग्लिश हाईस्कूल ग्राउंड चंद्रपुर मे शाम 6 बजे चुनावी सभा को संबोधित करेंगे

✒️ संजय तिवारी चंद्रपूर (जिल्हा प्रतिनिधी)

चंद्रपूर(दि 15 एप्रिल) :- आल इंडिया काँग्रेस कमिटी अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष राज्यसभा सांसद इमरान प्रतापगढ़ी की मांग लोकसभा के चुनावी प्रचार हेतु समूचे भारत में हो रही है कांग्रेस पार्टी सह इंडिया आघाड़ी के अनेक उम्मीदवार चुनावी जनसभा हेतु उन्हे न्यौता दे रहे है।

महाराष्ट्र के चंद्रपुर लोकसभा के प्रत्याशी के न्योते को स्वीकार कर चंद्रपुर आने की बात मान लेने से समूचे लोकसभा क्षेत्र मेव उत्साह नज़र आ रहा है।सब उनके आगमन की प्रतीक्षा कर रहे है क्योंकि इमरान प्रतापगढ़ी एक जिंदादिल शक्सियत है हर कोई उनसे मिलने के लिए उन्हें देखने,सुनने के लिए आतुर हैं यह मात्र विशेष।

16 अप्रैल को स्टार प्रचारक इमरान प्रतापगढ़ी महाराष्ट्र राज्य के चंद्रपूर- वणी -आरणी लोकसभा इंडिया महाविकास आघाड़ी की प्रत्याशी प्रतिभा धानोरकर की चुनावी जनसभा को शाम 6 बजे न्यू इंग्लिश हाईस्कूल के मैदान में संबोधित करनेवाले है। 

इस चुनावी जनसभा में हजारों की संख्या में नागरिक उपस्थित रहेंगे ऐसी जानकारी मिली है।

     इस सभा को सफलता प्रदान करने हेतु चंद्रपुर लोकसभा के न्याय अभियान समन्वयक तथा महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कमिटी अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश उपाध्यक्ष, सय्यद रमज़ान अली,चंद्रपुर जिला शहर कांग्रेस कमिटी अल्पसंख्यक विभाग के मतीन कुरेशी सह अल्पसंख्यक विभाग की पूरी टीम सक्रियता से काम कर रही है हर एक को इस चुनावी जनसभा में उपस्थित रहने की अपील कर रही है।