चंद्रपुर थर्मल पावर स्टेशन के अलग अलग विभागों से हो रहा भ्रष्टाचार

🔹CSTPS महाजनको के संबंधित अधिकारी व ठेका कंपनी को आजीवन निलंबित करने की मांग मनोज ठेगने व सूर्या अड़बाले ने दिए ज्ञापन मे की

✒️ संजय तिवारी चंद्रपूर (Chandrapur जिल्हा प्रतिनिधी) 

चंद्रपुर(दि.30 जुलै) :- CSTPS मे फर्जी कर्मी दिखाकर करोडो रूपयों के भ्रष्टाचार के आरोपी ठेका कंपनी तथा संबंधित अधिकारी को निलंबित करने की माग को लेकर मनोज ठेगने ने सोमवार को फिर एक ज्ञापन CSTPS के मुख्य अभियंता को सोफा है.

यह ज्ञापन में अमोल & बाबा कंस्ट्रक्शन ठेका कंपनी ने फर्जी कर्मी दिखाकर किस तरहा CSTPS महाजनको को 2018 वर्ष या फिर उससे पहिले से ही करोडो रुपयों को चुना लगाया जाने की बात ठेगने ने कही है. इससे पहले भी मनोज ठेगने ने पत्र परिषद कर सीएसटीपीएस महाजनको के अधिकारियों वह ठेकेदार की मिली भगत से महाराष्ट्र सरकार के करोड़ों रुपए को किस तरहा चुना लगाया जाता है. यह बात सजा की थी.

तो वही अब तक CSTPS की और से कोही भी कार्यवाही ना होने के चलते सोमवार को फिर एक बार CSTPS के मुख्य अभियंता गिरीश कुमारवार को ज्ञापन सोपा गया जिसमें संबंधित अधिकारी व ठेका कंपनियों को निलंबित करने की इस ज्ञापन में मांग की गई. यह मांग पूरी न होने पर इस वक़्त मनोज ठेगने व सूर्या अड़बाले ने आमरण उपोषण का CSTPS को दिया है.