गांजा तस्करी करने वाले आरोपी हुए गिरफ्तार

🔸अवैध रूप से गांजा तस्करी करने वाले आरोपियों को स्थानीय अपराध शाखा चंद्रपुर ने गिरफ्तार किया है

✒️ संजय तिवारी चंद्रपूर जिल्हा (Chandrapur प्रतिनिधी)

चंद्रपूर(दि.7 सप्टेंबर) :- 

चंद्रपुर जिले में मुम्मुका सुदर्शन, पुलिस अधीक्षक। चंद्रपुर के मार्गदर्शन में चंद्रपुर पुलिस की ओर से अवैध मादक पदार्थ और गांजा बेचने वालों के खिलाफ धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा है. उक्त अभियान के क्रम में पुलिस अधीक्षक मुम्मुका सुदर्शन, स्थानीय अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक महेश कोंडावर के नेतृत्व में स्थानीय अपराध शाखा की एक टीम गठित की गई है

और उक्त टीम के माध्यम से मादक पदार्थ/गांजा की अवैध बिक्री पर कार्रवाई की जा रही है. आज दिनांक 06/09/2024 को स्थानीय अपराध शाखा की टीम को गोपनीय सूचना प्राप्त हुई कि नाम श्रीनिवास उर्फ सिकंदर विकल गुटकोंडावर, उम्र 36 वर्ष, व्यवसाय-श्रम, निवासी। उर्जाग्राम तडाली, चंद्रपुर, 2) लतीश उर्फ लतीफ बंडू निवालकर, उम्र-19 वर्ष, निवासी. अंबेडकर चौक, चंद्रपुर, 3) इरफान उर्फ भू-या इजैल खान उम्र 32 साल, व्यवसाय पानठेला, निवासी। बागड़खिड़की, चंद्रपुर से नागपुर से चंद्रपुर तक मोपेड वाहन क्रमांक एम उसके कब्जे में है।

एच। 34 बी.क्यू. 4559 पर अवैध रूप से गांजा ले जाने की सूचना के आधार पर स्थानीय अपराध शाखा की एक टीम ने भद्रावती क्षेत्र में नागपुर से चंद्रपुर राजमार्ग पर मौजा सायवान गांव के पास पंजाबी ढाबा के सामने नाकाबंदी की और उपरोक्त आरोपियों को मोपेड के साथ हिरासत में लिया। और उनकी तलाशी ली। /बीज वजन 5,849 किलोग्राम अनुमानित कीमत 90,000/- रु. साथ ही एक सफेद रंग की होंडा मोपेड कार नंबर एम. एच। 34 बी. क्यू। 4859 कम से कम 80,000/- कुल मिलाकर 1,70,000/- रु. माल की आवक के चलते तीनों नामों के खिलाफ एन.डी.पी.एस. अधिनियम के अनुसार पुलिस स्टेशन, भद्रावती में मामला दर्ज किया।

उक्त कार्यवाही मा. पुलिस अधीक्षक श्री मुम्मका सुदर्शन साहेब चंद्रपुर, मा. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रीना जनबंधु मैडम के मार्गदर्शन में, पुलिस निरीक्षक महेश कोंडावार के नेतृत्व में कार्यवाही की गई।