सपा को सम्मानजनक सीटें नहीं मिली तो अकेली लडेगी चुनाव_ महाराष्ट्र प्रमुखं प्रधान सिद्दीकी

🔹लाड़ली बहनों कों भ्रमित कर रही है महाराष्ट्र सरकार पत्र परिषद में जानकारी दि 

✒️ संजय तिवारी चंद्रपूर (Chandrapur जिल्हा प्रतिनिधी)

चंद्रपुर(दि.1 ऑगस्ट) :- स्थानीय विश्रामगृह में आयोजित पत्रपररिषद में महाराष्ट्र प्रदेश प्रमुख महासचिव परवेज सिद्दीकी ने आगामी विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की भूमिका, प्रीपेड मीटर और लाडली बहन योजना के संदर्भ में महाराष्ट्र सरकार की जनता को गुमराह करने की नीति पर जानकारी दी. 

पत्र परिषद में परवेज सिद्दीकी ने कहा कि समाजवादी पार्टी इंडिया महागठबंधन का घटक दल है. सपा को महाराष्ट्र में सम्मानजनक सीटें मिलनी चाहिए. महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी चंद्रपुर जिले से 3 विधानसभा से अपने उम्मीदवार उतारेंगी साथ ही पूरे महाराष्ट्र में 50 से अधिक सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेंगी.

उन्होने आगे कहा कि महाराष्ट्र सरकार प्रीपैड मीटर योजना और लाडली बहन योजना के नाम पर महाराष्ट्र की जनता को गुमराह किया जा रहा है. विधानसभा और विधानपरिषद में उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने वादा किया कि प्रीपैड मीटर योजना का टेंडर रद्द कर दिया गया है जबकि इसका ना तो अब तक कोई जीआर निकाला गया और ना ही टेंडर को रद्द किया गया है. इसी तरह लाडली बहन योजना के संदर्भ में बिना सोचे समझे ही सरकार ने निर्णय ले लिया है. वित्त विभाग ने इस पर आपत्ति जतायी है. पहले इस बारे में प्लानिंग किए जाने की आवश्यकता थी. सरकार ऐसा नहीं किया. केवल चुनाव को देखते हुए लोगों को गुमराह किया जा रहा है.

समाजवादी पार्टी के महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष एवं विधायक अबू आसीम आजमी के आदेश पर बुधवार 31 जुलाई को विश्रामगृह में प्रदेश प्रमुख महासचिव परवेज सिद्दीकी के मार्गदर्शन में जिलाध्यक्ष सोहेल शेख, शहर अध्यक्ष तनशील पठान की अध्यक्षता में समाजवादी पार्टी के पदाधिकारी कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में आगामी महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव को लेकर मिटींग ली गई. इस मिटींग में प्रदेश महासचिव सिद्दीकी ने जानकारी दी कि महाराष्ट्र चुनाव में समाजवादी पार्टी चंद्रपुर जिले से 3 विधानसभा से अपने उम्मीदवार उतारेगी. साथ ही पूरे महाराष्ट्र में 50 से अधिक सीटों से अपने उम्मीदवार उतारेंगी.

चंद्रपुर महानगर अध्यक्ष तनशील पठान मौजूदगी में कार्यकारी अध्यक्ष मोइनुद्दीन शेख , महानगर उपाध्यक्ष दिलीप यादव, जिला महासचिव सईद शेख जी, युवा शहर अध्यक्ष मन्नान खान जी, महिला जिलाध्यक्ष मालूताई,युवा अध्यक्ष जूनेद शेख़ , आनिस शेख़,एडवोकेट आरजू शेख जी और पार्टी के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओ की उपस्तिथि में समाजवादी पार्टी की मीटिंग को संपन्न किया गया.

उल्लेखनीय है कि इंडिया आघाडी के घटक दल समाजवादी पार्टी ने भी चंद्रपुर जिले से उम्मीदवार उतारने की पूरी तैयारी कर ली है. समाजवादी पार्टी ने बल्लारशाह, भद्रावती_ वरोरा विधानसभा सीट पर अपनी दावेदारी पेश की है. 

उत्तरभारतीय समुदाय के यहां बसे वोटरों पर सपा की अच्छी पकड है.सपा की पकड़ ज़मीनी मुद्दों पर जादा हैं जिससें पूरा फ़ायदा हों सकता हैं,इसीलिये तनशील पठान ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, प्रदेश अध्यक्ष अबू आजमी से बतौर सीटो की पेशकश की है.