चंद्रपुर में फिर देशी कट्टा के साथ ७ जिन्दा कारतूस बरामद 

✒️ संजय तिवारी चंद्रपूर (Chandrapur जिल्हा प्रतिनिधी) 

चंद्रपुर(दि .2 ऑगस्ट) :- जिले में अवैध धंदे, अवैध हथीयार रखने वाले व्यक्तीयों की जानकारी निकालकर कारवाई करने के आदेश जिला पुलिस अधिक्षक मुम्मका सुदर्शन, अप्पर पुलिस अधिक्षक रिना जनबंधू ने दी है। जिस से अपराध शाखा पुलिस निरीक्षक महेश कोंडावार के नेतृत्व में अपराध शाखा दल व्दारा अवैध रूप से हथीयार रखने वालों की जानकरी निकालकर कारवाई मुहिम शुरु की गयी है।

इसी मुहिम दरम्यान अपराध शाखा दल को मौजा बल्लारपुर के भगतिसंग वार्ड में वेकोलि ग्राउंड पर एक व्यक्ती अवैध रूप से कमर में देशी कट्टा लगाकर घूमने की जानकारी मिली। जानकारी के आधार पर पो उपनी विनोद भुर्ले ने दल के साथ घटना स्थल पहुंचकर व्यक्ती को हिरासत में लेकर जांच करने पर एक देशी कट्टे के साथ पैंट की जेब में 7 जीवीत काडतुस और 1 खाली केस मिला है।

मामले में आरोपी रोहीत शिवप्रसाद निशाद 24 रा. भगतसिंग वार्ड बल्लारपुर को गिरफ्तार कर बल्लारपुर पुलिस स्टेशन में अवैध रूप से शस्त्र रखने विषय में मामला दर्ज कर आरोपी को बल्लारपुर पुलिस के हवाले किया गया है। यह कारवाई जिला पुलिस अधिक्षक मुम्मका सुदर्शन, अप्पर पुलिस अधिक्षक रिना जनबंधू के मार्गदर्शन में अपराध शाखा पुलिस निरीक्षक महेश कोंडावार के नेतृत्व में पो उपनी विनोद भुर्ले पोहवा दीपक डोंगरे, सतिश अवतरे, नापोका संतोष येलपुलवार, पोका गोपाल आतकुलवार, नितीन रायपुरे, गोपीनाथ नरोटे, अमोल सावे, गणेशभोयर ने की है।