उत्तर प्रदेश से हुई गिरफ्तार, हथियारों का बड़ा जखीरा जब्त

🔸अंदेवार फायरिंग मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार

✒️ संजय तिवारी चंद्रपूर जिल्हा (Chandrapur प्रतिनिधी)

चंद्रपुर(दि .26 ऑगस्ट) :- मनसे कामगार सेना के जिला अध्यक्ष अमन अंदेवार गोलीकांड के मुख्य आरोपी को पकड़ने में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने मामले में मुख्य आरोपी को उत्तर प्रदेश के चित्रकूट से गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम घनश्याम मिश्रा है.

इस मामले में दो अन्य को पहले नागपुर जिले के उमरेड से गिरफ्तार किया गया था. तबसे मिश्रा फरार था. शहर के रघुवंशी कॉम्प्लेक्स में अमन अंदेवार का जनसंपर्क कार्यालय है. जव वह अपने कार्यालय जा रहे थे तब लिफ्ट के पास अंदेवार को दोपहर के समय गोली मार दी गई. इस हमले में अंदेवार के पीठ में गोली लगी थी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे. घटना के बाद तुरंत इलाज के लिए नागपुर में भर्ती कराया गया था. जिसके बाद उनकी जान बच सकी.

2 आरोपियों को उमरेड से पकड़ा

दिनदहाड़े हुई गोलीबारी की घटना को लेकर पुलिस विभाग गंभीर हो गई. पुलिस को जांच में तीन आरोपियों के शामिल होने की जानकारी मिली. इसके बाद पुलिस ने दो को नागपुर जिले के उमरेड से हिरासत में लिया. इनमें से एक कोरपना और दूसरा मोरवा का निवासी था. हालांकि, मुख्य आरोपी उत्तर प्रदेश में फरार हो गया था. इसके बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी घनश्याम मिश्रा की तलाश में विभिन्न टीम को रवाना किया था. अंततः प्राप्त जानकारी के आधार पर मुख्य आरोपी को उत्तर प्रदेश के चित्रकूट से गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी के गिरफ्तार होने के बाद इस गोलीकांड की असली सच्चाई सामने आएगी.